Navabharat – Hindi News Website
No Comments 18 Views

अगस्ता वेस्टलैंड की याचिका खारिज होने से उत्साहित रमन पहुंचे सपरिवार शिव मंदिर

रायपुर. अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकाप्टर खरीद को लेकर कई वर्षों से विपक्ष के निशाने पर रहे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज उच्चतम न्यायालय से इस बारे में दाखिल जनहित याचिकाओं के खारिज होने उत्साहित होकर प्रसिध्द भोरमदेव मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की. डॉ. सिंह के साथ उनकी धर्मपत्नी वीणा सिंह, पुत्र सांसद अभिषेक सिंह एवं बहू ऐश्वर्या सिंह भी थी. डॉ. सिंह उत्साह से लबारेज दिख रहे थे. उन्हे तथा उनके परिवार को काफी समय से विपक्षी दल निशाना बना रहे थे. महाशिवरात्रि पर वैसे डॉ. सिंह यहां पूजा अर्चना के लिए सपत्नीक पहुंचे थे लेकिन इस बार पूरा परिवार था. उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद यहां पहुंचने पर उत्साहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया,और नारेबाजी की. उन्होने इस मौके पर कहा कि राजनीतिक कारणों से याचिका लगाई गई थी. आज शिवरात्रि है और शिव ही सत्य है.

महाशिवरात्रि के अवसर पर मुख्यमंत्री ने सपरिवार बूढ़ामहादेव मंदिर में पूजा-अर्चना की
मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज महाशिवरात्रि के अवसर पर कवर्धा के बूढ़ा महादेव मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की. उन्होंने प्रदेश की सुख-समृद्धि और खुशहाली का आशीर्वाद मांगा. मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी वीणा सिंह, लोक सभा सांसद अभिषेक सिंह और ऐश्वर्या सिंह इस अवसर पर उपस्थित थीं. संसदीय सचिव मोतीराम चंद्रवंशी, कवर्धा विधायक अशोक साहू, छत्तीसगढ़ कृषक कल्याण परिषद के सदस्य अजीत चंद्रवंशी, नगरपालिका कवर्धा की अध्यक्ष देवकुमारी चंद्रवंशी और सर्वअनिल ठाकुर, सीताराम साहू सहित बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि एवं श्रद्धालुजन उपस्थित थे.

महाशिवरात्रि के अवसर पर मुख्यमंत्री ने सपरिवार भोरमदेव मंदिर में पूजा-अर्चना की
प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह आज महाशिवरात्रि के अवसर पर कबीरधाम जिले के ऐतिहासिक, पुरातात्विक एवं आस्था के केन्द्र भोरमदेव मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की और राज्य की प्रगति और जनता की खुशहाली के लिए आशीर्वाद मांगा.

 

LEAVE YOUR COMMENT

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to Top